लाठीचार्ज करने वाली पुलिस के महिलाओं ने उखाड़े पैर- किया खूब पथराव

मौके पर बने तनाव के हालातों को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

Update: 2023-12-22 12:07 GMT

महाराजगंज। हादसे में युवक की मौत के बाद हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो उनके साथ धक्का मुक्की कर दी गई। महिलाओं ने पुलिस वालों को पड़कर धक्का दे दिया और पत्थर फेंककर उन्हें दौड़ा दिया। पुलिस वालों ने हालात बिगड़ते हुए देखने के बाद लाठी चार्ज करते हुए धरना प्रदर्शन कर रही भीड़ को मौके से खदेड़ा। मौके पर बने तनाव के हालातों को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

दर असल पनियरा थाना क्षेत्र के बैदा गांव का रहने वाला 22 साल का गुलशन बुधवार की रात तकरीबन 8:00 बजे खाना खाने के बाद घर से टहलने के लिए निकला था। थोड़ी ही देर में परिजनों को सूचना मिली कि गुलशन का एक्सीडेंट हो गया है और वह नहर की पटरी के पास लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है।

इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजन घटनास्थल पर तड़प रहे गुलशन को उठाकर गोरखपुर ले गए। जहां बृहस्पतिवार की आधी रात के बाद उसकी मौत हो गई।

शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। घर पहुंचे परिवारजन जब गुलशन की अंतिम संस्कार की तैयारी कर रही थी तो इसी बीच परिजन और गांव वाले गुलशन के शव को लेकर सड़क पर पहुंच गए और उसे सड़क पर रख कर जाम लगा दिया।

नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि गुलशन की हत्या की गई है। हंगामा की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम लगा रहे लोगों को समझने का प्रयास किया‌

लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुए। पुलिस ने जब थोड़ी सख़्ती दिखाई तो भडके परिजन पुलिस के साथ धक्का मुक्की करने लगे। इस दौरान महिलाओं द्वारा कई पुलिस वालों को धक्का दिए गए और पथराव शुरू कर दिया।

पुलिस के इधर-उधर भागने से भीड़ जब बेकाबू होती हुई देखी तो पुलिस ने लाठी चार्ज करते हुए बवाल काट रहे लोगों को खदेड़ा।

Tags:    

Similar News