किशोरी ने मोबाइल खरीद कर नहीं देने पर की खुदकुशी

नाबालिग बेटी ने अपनी मां से मोबाइल खरीदने की जिद की लेकिन मांग पूरी नहीं होने पर उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

Update: 2024-09-09 13:13 GMT

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में नाबालिग बेटी ने अपनी मां से मोबाइल खरीदने की जिद की लेकिन मांग पूरी नहीं होने पर उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

बालिका ने खुदकुशी एक बड़े से पेड़ से लटक कर की है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र के कछार बरपारा का है। पुलिस के अनुसार यहां निवासरत इलूश कुजूर की 15 साल की बेटी अपनी मां से कई दिनों से नया मोबाइल फोन दिलाने की मांग कर रही थी। मगर, मां ने घर की समस्याएं बताकर बेटी की बात को टाल दिया करती थी। बेटी ने फिर से नए मोबाइल की डिमांड कर दी। फिर मां ने मना कर दिया और कहा कि अभी खेती किसानी में पैसा खत्म हो गया है। जब धान बिक्री हो जाएगी, तब नया मोबाइल खरीद दूंगी।

नाराज पुत्री घर से चली गई और पेड़ में दुपट्टे का फंदा डालकर फांसी पर झूल गई। रात में परिवार के लोग घर में बेटी को नहीं देखा, सोमवार की सुबह देखा तो घर से दूर एक पेड़ से फांसी के फंदे पर उसकी लटकी हुई लाश मिली।

मामले में पत्थलगांव एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल ने बताया कि कछार बरपारा में नाबालिग ने मोबाइल की मांग पूरी न होने पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

वार्ता

Tags:    

Similar News