पुलिस ने दबोचे पेट्रोलपंप कर्मी को लूटने वाले 2 आरोपी- लाखों बरामद

पेट्रोल पंप कर्मी के साथ हुई लूट की घटना का अनावरण करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Update: 2024-10-18 14:15 GMT

जौनपुर। उत्तर प्रदेश मे जौनपुर जिले के खेतासराय क्षेत्र में पेट्रोल पंप कर्मी के साथ 14 अक्टूबर को हुई लूट की घटना का अनावरण करते हुए पुलिस ने दो लाख 40 हजार रुपये के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ अजयपाल शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि खेतासराय थाना प्रभारी दीपेन्द्र सिंह ने मानीकला अब्बोपुर मार्ग पर पेट्रोलपम्प कर्मी से हुए तीन लाख 55 हजार रुपये लूट का सफल अनावरण करते हुए मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को बरंगी (प्रतानगर) बेसो नदी पुलिया के पास से दो अभियुक्तों को लूट की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बजाज पल्सर के साथ गिरफ्तार कर लिया।

अभियुक्तों के कब्जे से लूटी गयी धनराशि में से 2 लाख 40 हजार रुपये, रुपयों वाला बैग, पेट्रोलपम्प कर्मी का पहचान पत्र, बैंक जमा पर्ची व एक तमंचा मय 2 जिंदा कारतूस बरामद किया गया। लुटेरा बदमाश सन्तोष कुमार यादव उर्फ दारा द्वारा पूछताछ में बताया गया कि काफी कर्ज होने के कारण ट्रक का किश्त जमा नहीं हो पा रहा था, जिसके कारण सन्तोष द्वारा यह लूट की घटना को अपने गांव के साथी शुभम यादव के साथ मिलकर अंजाम दिया गया था। लूटे गये रुपयों में से 49-49 हजार रुपए सन्तोष द्वारा जनसेवा केन्द्र से अपने खाते में डलवाया गया था, जिसको संतोष अपने ट्रक के लोन के किश्त में फोन पे से जमा कर दिया था। शेष 2 लाख 57 हजार 850 रुपये में से 2 लाख 40 हजार को बरामद कर लिया गया। शेष धनराशि 17-18 हजार रुपए को अभियुक्तों के द्वारा खर्च कर दिया गया है।

वार्ता

Tags:    

Similar News