नाबालिग के कमरे में घुसकर पड़ोसी ने किया दुष्कर्म- वीडियो वायरल

बालिग किशोरी से दुष्कर्म किया और विरोध करने पर किशोरी को वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी।

Update: 2024-09-17 13:06 GMT

शिमला। हिमाचल प्रदेश राजधानी शिमला में एक शर्मनाक करने वाली घटना सामने आई है। पड़ोस में रहने वाले शख्स ने नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म किया और विरोध करने पर किशोरी को वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी।

चौंकाने वाली बात यह रही कि आरोपी बाथरूम की खिड़की से पीड़िता के कमरे में घुसा और अकेला पाकर उससे दुष्कर्म किया।

पीड़िता मूल रूप से अप्पर शिमला की निवासी है और इन दिनों शिमला शहर में रह रही है। इसका फायदा उठाकर आरोपी तड़के करीब चार बजे बाथरूम की खिड़की से अंदर घुसा औऱ पीड़िता के साथ दरिंदगी की। डरी सहमी पीड़िता ने उसके साथ हुई आपबीती की बात परिजनों को बताई। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ और आरोपी के विरुद्ध पुलिस में मामला दर्ज किया गया। पुलिस अब आरोपित को गिरफ्तार करने में जुट गई है।

पीड़िता के भाई द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला मोनू नाम का एक लड़का 16 सितंबर की सुबह करीब चार बजे बाथरूम की खिड़की से उसकी बहन के कमरे में आया और उसके साथ घिनौनी हरकत की। शिकायत के मुताबिक आरोपी ने वीडियो भी बनाया और पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी।

बहरहाल, शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ थाना छोटा शिमला में बीएनएस की धारा 64(1), 333, 351(3) और धारा-4 पोक्सो एक्ट में दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करने की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

वार्ता

Tags:    

Similar News