विधायक के मामा की गोली मार कर हत्या- हत्यारे मौके से फरार

मौके पर विधायक पहुंचे और परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा

Update: 2024-09-19 15:23 GMT

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हसनपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक के मामा की बदमाशों ने सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि क्षेत्र के गांव घंसूरपुर में हसनपुर सीट से भाजपा के दो बार से विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी के मामा सत्यप्रकाश खडगवंशी (70) का परिवार रहता है। हर रोज की तरह बीती बुधवार की रात में भी वह पशुओं के टीनशैड में बिछी चारपाई पर सो रहे थे। मध्य-रात्रि किसी वक्त बदमाशों ने पशुशाला में घुसकर सत्यप्रकाश खडगवंशी के सीने से सटाकर बाईं ओर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक हत्यारे मौके से फरार हो चुके थे। हत्यारों की तलाश में ग्रामीणों ने इलाका छान मारा लेकिन बदमाशों का कहीं कोई सुराग नहीं लगा।

गोली लगने से घायल सत्यप्रकाश खडगवंशी को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों द्वारा उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। सत्यप्रकाश खडगवंशी की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। उसके बाद शव को गांव ले जाया गया।

हत्या की सूचना मिलने ही मौके पर विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी पहुंचे और परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा, इस दौरान इलाके के तमाम लोगों में घटना को लेकर रोष व्याप्त था।

पुलिस क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत ने बताया कि फिलहाल घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम द्वारा साक्ष्य जुटाए हैं। घटना का शीघ्र खुलासा किया जाएगा।

वार्ता

Tags:    

Similar News