गुजरात जेल में बंद माफिया डॉन अतीत की इतने करोड़ की संपत्ति कुर्क

बाकायदा मुनादी कराते हुए कुर्क की गई आवासीय एवं व्यावसायिक संपत्ति की कुल कीमत तकरीबन 34 करोड़ रुपए होना बताई गई है।

Update: 2022-10-15 13:14 GMT

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया डॉन अतीक अहमद के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही करने में लगी पुलिस द्वारा आज उसकी दो इलाकों में स्थित आवासीय एवं व्यावसायिक संपत्ति को भारी फोर्स की मौजूदगी में कुर्क कर लिया गया है। बाकायदा मुनादी कराते हुए कुर्क की गई आवासीय एवं व्यावसायिक संपत्ति की कुल कीमत तकरीबन 34 करोड़ रुपए होना बताई गई है।

शनिवार को प्रयागराज एवं लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस द्वारा संयुक्त रुप से की गई कार्यवाही के अंतर्गत गुजरात की साबरमती जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने विजयंत खंड स्थित माफिया डॉन की 3500 वर्ग फुट में बनी आवासीय संपत्ति को कुर्क करने के अलावा बीबीडी इलाके में माफिया डॉन की 30 करोड़ की व्यावसायिक संपत्ति को कुर्क किया है।

गुजरात की साबरमती जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद के खिलाफ प्रयागराज समेत कई जनपदों में दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। प्रयागराज पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत शनिवार को उसकी गोमती नगर के विजयंत खंड में स्थित आवासीय और व्यावसायिक जमीन के साथ बीबीडी के भैंस और 2 संपत्तियों को जब्त कर लिया है।

कुर्की की कार्यवाही के दौरान प्रयागराज सिविल लाइन सीओ, एसडीएम सदर, विभूति खंड इंस्पेक्टर राम सिंह, धूमनगंज एसआई सुभाष सिंह, थानाध्यक्ष पुरामुफ्ती, इंस्पेक्टर बीबीडी अपनी टीम के साथ मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News