प्रेम प्यार पर पहरा- प्रेमी प्रेमिका को खूंटे से बांधकर रात भर पीटा

खूंटे से बांधकर पिटाई करने के मामले में पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है

Update: 2023-12-20 12:18 GMT

महाराजगंज। लगभग दस साल पहले हुई पति की मौत के बाद अपने प्रेमी के साथ गई महिला को वापस लौटने पर उसके प्रेमी के साथ रात भर रस्सी के सहारे खूंटे से बांधकर पीटा गया। हाडकपाती ठंड में रात भर खूंटे से बांधकर पिटाई करने के मामले में पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश देते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए दौड़ धूप कर रही है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के फरेंदा क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले प्रेमी प्रेमिका का खूंटे से बांधकर पिटाई करने का मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हालांकि वायरल हो रहा वीडियो कुछ दिन पुराना होना बताया गया है। वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक फरेंदा क्षेत्र के गांव में रहने वाली चार बच्चों की मां के पति की दस साल पहले मौत हो गई थी। इस दौरान एक व्यक्ति उसके संपर्क में आ गया था, जिसके चलते वह अपने प्रेमी के साथ रह रही थी।

उसके प्रेमी के साथ रहने पर ससुराल के लोगों को आपत्ति थी। गांव के ही युवक के संपर्क में आने के बाद चार बच्चों की मां अपने तीन बच्चों को छोड़कर एक बच्चे के साथ प्रेमी संग कुछ दिन के लिए प्रेमी संग कहीं चली गई थी। वापस लौटी तो ग्रामीणों ने महिला और उसके प्रेमी को हाडकपाती ठंड में खूंटे में रस्सी से बांधकर मारपीट की।

तकरीबन 40 सेकंड के इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए तीन लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस मामले की पड़ताल करते हुए फरार चल रहे अन्य आरोपियों की तलाश में दौड़ धूप कर रही है।

Tags:    

Similar News