आईटी टीचर ने किया बच्ची से रेप- पब्लिक के बवाल पर स्कूल सील- मान्यता..

बच्ची से किए गए रेप के मामले को लेकर सड़क पर उतरी भारी भीड़ के विरोध प्रदर्शन के बीच स्कूल को सील कर दिया गया

Update: 2024-09-19 13:06 GMT

भोपाल। आईटी टीचर द्वारा बच्ची से किए गए रेप के मामले को लेकर सड़क पर उतरी भारी भीड़ के विरोध प्रदर्शन के बीच स्कूल को सील कर दिया गया है। एसडीएम की ओर से अब स्कूल की मान्यता भी रद्द करने की बात कही गई है। पब्लिक के हंगामे को देखते हुए स्कूल परिसर में भारी पुलिस बल तैनात है।

बृहस्पतिवार को राजधानी के कमला नगर स्थित स्कूल में बच्ची के साथ विद्यालय के आईटी टीचर द्वारा किए गए रेप के मामले को लेकर एबीवीपी, करणी सेना, संस्कृति बचाओ मंच तथा नूतन कॉलेज एवं कुछ अन्य प्राइवेट कॉलेजों के स्टूडेंट के साथ स्थानीय लोगों की भारी भीड़ सड़क पर उतर गई और रेप के आरोपी 35 वर्षीय आईटी टीचर रिहान को फांसी की सजा दिए जाने की मांग उठाई।

पब्लिक के भारी विरोध प्रदर्शन के बीच मौके पर पहुंचे अधिकारियों द्वारा स्कूल को सील कर दिया गया है। टीटी नगर एसडीएम की ओर से अब स्कूल की मान्यता रद्द करने की बात कही गई है। फिलहाल पब्लिक के भारी हंगामे को देखते हुए स्कूल परिसर में भारी पुलिस बल तैनात है।।

टीटी नगर एसीपी चंद्रशेखर पांडे ने बताया है कि हिंदू संगठनों की भावनाओं के अनुरूप स्कूल को सील करने की कार्यवाही की गई है। आगे भी इस मामले में नियमानुसार कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को राजधानी के कमला नगर स्थित स्कूल के आईटी टीचर द्वारा विद्यालय के भीतर बच्ची के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया था।

घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए तुरंत सक्रिय हुई पुलिस में आरोपी टीचर रिहान को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था।

मामले की जांच के लिए पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारी मिश्र द्वारा SIT का गठन किया गया है।

Tags:    

Similar News