REEL के चक्कर में हुड़दंगियों ने लिख डाली बुजुर्ग की मौत की स्क्रिप्ट

गनीमत इस बात की रही कि उसी समय पीछे आ रही बस के नीचे हड़बड़ा कर बुजुर्ग नहीं गिरा

Update: 2024-09-22 12:54 GMT

झांसी। सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ रहे REEL के चलन के चलते बाइक सवार हुड़दंगियों ने साइकिल पर सवार होकर जा रहे बुजुर्ग की मौत की स्क्रिप्ट लिखते हुए उसके मुंह पर स्प्रे डाल दिया। गनीमत इस बात की रही कि उसी समय पीछे आ रही बस के नीचे हड़बड़ा कर बुजुर्ग नहीं गिरा, अन्यथा बस से कुचल कर बुजुर्ग की मौत का हुडदंगियों ने मुकम्मल इंतजाम कर दिया था।

दर असल रविवार को सोशल मीडिया पर बाइक सवार हुड़दंगियों द्वारा साइकिल पर सवार होकर जा रहे बुजुर्ग के मुंह पर स्प्रे छिडकने का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

जनपद के नवागढ़ थाना क्षेत्र के इलाइट चित्रा रोड का होना बताए जा रहे वीडियो के मुताबिक एक अधेड़ व्यक्ति साइकिल पर सवार होकर सामान लादकर अपने गंतव्य की ओर जा रहा था। इसी दौरान REEL की सनक में पागल हुए सड़क पर घूम रहे बाइक सवार दो हुड़दंगी युवक बुजुर्ग की बराबर से होकर निकले और पीछे बैठे युवक ने साइकिल पर जा रहे बुजुर्ग के मुंह पर स्प्रे डाल दिया।

हालात ऐसे हुए कि हुडदंगी युवक द्वारा डाले गए स्प्रे से बुजुर्ग का पूरा मुंह तकरीबन ढक गया। इसी दौरान सामने से बस आ रही थी। गनीमत इस बात की रही कि मुंह पर स्प्रे पड़ा होने के बावजूद बुजुर्ग ने अपना नियंत्रण नहीं खोया, जिसके चलते वह दुघर्टना का शिकार बनने से रह गया।

यदि जरा भी साइकिल का हैंडल इधर-उधर हो जाता तो निश्चित रूप से साइकिल सवार बुजुर्ग सामने से आ रही बस से कुचलकर मौत का निवाला बन जाता।

डीके यदुवंशी नाम से बने एक्स हैंडल पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर अब पब्लिक REEL की सड़न में पागल होकर बुजुर्ग के मुंह पर स्प्रे डालने वाले हुडदंगियों को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

Tags:    

Similar News