उपचुनाव में टिकट के दावेदार अयोध्या सांसद के बेटे समेत तीन पर FIR

तीन लोगों के खिलाफ युवक को अगवा करके उसके साथ मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Update: 2024-09-22 12:56 GMT

अयोध्या। उत्तर प्रदेश की मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट के दावेदार अयोध्या सांसद के बेटे समेत तीन लोगों के खिलाफ युवक को अगवा करके उसके साथ मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के पलिया रिसाली गांव के रहने वाले रवि तिवारी की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि अंकवारा के रहने वाले शीतला प्रसाद की जमीन बेचने के एवज में उन्होंने ₹100000 शीतला प्रसाद को दिए थे। इस जमीन का उन्होंने अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद और राजू यादव को बैनामा करा दिया था। ₹100000 का चेक अजीत प्रसाद ने जमीन की एवज में उसे दिया था।

रवि तिवारी का कहना है कि 21 सितंबर को जिस समय रवि तिवारी भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के पास खड़े हुए थे, उसी समय अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद का बेटा अजीत प्रसाद, सिपाही शशिकांत राय और राजू यादव के साथ वहां पर पहुंचा और उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठा लिया। इस दौरान तीनों ने उसके साथ मारपीट भी की और कुछ दूर ले जाने के बाद उसे धक्का देकर गाड़ी से उतार दिया।

प्रभारी निरीक्षक अश्वनी पांडे ने बताया है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News