सफाई अभियान चल रही DM का स्पा सेंटर पर छापा- आपत्तिजनक हालत..

स्पा सेंटर के भीतर से तकरीबन आधा दर्जन लड़के लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए हैं।

Update: 2024-10-09 13:44 GMT

बाड़मेर। सड़क पर सफाई अभियान चला रही जिलाधिकारी ने अचानक से नजदीक में मौजूद स्पा सेंटर पर छापा मार दिया। जिलाधिकारी को देखते ही भीतर मची भगदड़ के चलते लड़के लड़कियां इधर-उधर भागने लगे। स्पा सेंटर के भीतर से तकरीबन आधा दर्जन लड़के लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए हैं।

दरअसल जिलाधिकारी टीना डाबी शहर के चौहटन चौराहे से लेकर चामुंडा चौराहे तक सफाई अभियान चला रही थी। जिस समय अधिकारी नेशनल हाईवे- 68 के किनारे सफाई अभियान चलाने पहुंचे तो अचानक वहां पर स्थित एक स्पा सेंटर के संचालक ने अधिकारियों को देखकर हड़बड़ाहट में दरवाजा बंद कर लिया।

जिलाधिकारी टीना डाबी की जैसे ही स्पा सेंटर संचालक की इस हरकत पर नजर पड़ी तो उन्हें शक हुआ और वह अधिकारियों के साथ स्पा सेंटर पर छापा मारने पहुंच गई।

स्पा सेंटर पहुंची जिलाधिकारी ने जब दरवाजा खोलने को कहा तो भीतर से दरवाजा नहीं खोला गया। काफी देर तक गेट नहीं खोले जाने पर मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची।

पुलिस और अधिकारियों को देखते ही स्पा सेंटर में मौज-मस्ती उड़ा रहे लड़के लड़कियां इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान लड़कियों ने मुंह छिपाने के लिए अपने चेहरे पर तोलिया रख लिया।

एक लड़की दो फूट-फूट कर रोने लगी। तलाशी लिए जाने पर स्पा सेंटर के अलग-अलग कमरों के भीतर से आधा दर्जन लड़के लड़कियां आपत्तिजनक हालातों में पकड़े गए।

पुलिस सभी को कोतवाली लेकर चली गई है।

Tags:    

Similar News