10वीं की छात्रा को मंच पर बुलाना मौलवी को नागवार गुजरा- दी यह धमकी

छात्रों के सम्मान समारोह के दौरान मंच पर एक छात्रा को बुलाना मौलवी को बुरी तरह से नागवार लगा

Update: 2022-05-11 06:20 GMT

नई दिल्ली। छात्रों के सम्मान समारोह के दौरान मंच पर एक छात्रा को बुलाना मौलवी को बुरी तरह से नागवार लगा। जिसके चलते मौलवी ना केवल नाराज हुए बल्कि उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों को जमकर फटकार लगा दी। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब चौतरफा हड़कंप मच गया है।

बुधवार को समाचार एजेंसी के अनुसार केरल में समस्त जमीअत उल उलेमा के वरिष्ठ नेता एमपी अब्दुल्ला मुसलियार ने छात्रा को मंच पर आमंत्रित करने को लेकर आयोजकों को फटकार लगाई है। साथ ही उन्होंने खुले तौर पर आयोजकों को धमकी भी दी है। दरअसल सम्मान समारोह के दौरान एक छात्रा को पुरस्कार हासिल करने के लिए आयोजकों की ओर से मंच पर बुलाया गया था।

छा़त्रा के मंच पर पहुंचते ही मौलवी साहब बुरी तरह से बिफर गये और उन्होंने छात्रा को मंच पर बुलाने को लेकर ना केवल आयोजकों को बुरी तरह से फटकार लगाई बल्कि वरिष्ठ नेता आयोजकों से समारोह के नियमों को लेकर सवाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां मंच पर दसवीं की छात्रा को किसने बुलाया। अगर आपने ऐसा दोबारा किया तो मैं आपको दिखा दूंगा। ऐसी लड़कियों को मंच पर नही बुलाए। क्या आप सम्मान समारोह के नियम नहीं जानते। माता-पिता को ही मंच पर बुलाया जाए।

Similar News