उद्धव ने गणपति बप्पा को अगली तारीख नहीं देने को CJI को दिया धन्यवाद

प्रधानमंत्री मोदी के अपने घर आने को लेकर गणपति बप्पा को अगली तारीख नहीं दी है।

Update: 2024-09-16 11:57 GMT

मुंबई। शिवसेना यूबीटी के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गणपति बप्पा को अगली तारीख नहीं देने के लिए उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश का धन्यवाद अदा किया है।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं शिवसेना उद्धव के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने भारत के मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ के खिलाफ अपने जुबानी हमले को जारी रखते हुए गणपति बप्पा को अगली तारीख नहीं देने के लिए उन्होंने सीजेआई का धन्यवाद अदा किया है।

छत्रपति संभाजी नगर में आयोजित की गई रैली के दौरान उद्धव ठाकरे ने CJI के ऊपर करारा तंज करते हुए कहा है कि इस बात को हम सभी जानते हैं कि प्रधानमंत्री भारत के मुख्य न्यायाधीश के आवास पर पहुंचे थे, जिसके चलते उन्हें देशभर से आलोचना का सामना करना पड़ा था। लेकिन मैं CJI का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के अपने घर आने को लेकर गणपति बप्पा को अगली तारीख नहीं दी है।

उल्लेखनीय है कि असली और फर्जी शिवसेना के मामले को लेकर अदालत में मुकदमा चल रहा है। उद्धव ठाकरे ने कहा है कि पिछले 3 सालों से एक के बाद एक तारीखें सुप्रीम कोर्ट की ओर से दी जा रही है। जिसके चलते महाराष्ट्र में अवैध सरकार चल रही है। इसी के चलते उद्धव ठाकरे ने CJI पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्हें इस बात की खुशी है कि प्रधानमंत्री के घर आने पर CJI ने गणपति बप्पा को अगली तारीख नहीं दी है।

Tags:    

Similar News