बिगड़े बोल- राजूदास ने सोनू सूद व SC जजों को लेकर दिया बड़ा बयान

महंत राजू दास ने एक बार फिर से विवादित बयान देते हुए खुद को सुर्खियों में ला दिया है।

Update: 2024-07-23 11:38 GMT

अयोध्या। हनुमानगढ़ के महंत राजू दास ने एक बार फिर से विवादित बयान देते हुए खुद को सुर्खियों में ला दिया है। उन्होंने पश्चिम बंगाल में हिंसा और महिलाओं के साथ अभद्रता तथा कांवड़ यात्रियों का मुद्दा उठाते हुए सुप्रीम कोर्ट से संज्ञान लेने की डिमांड उठाई है।

मंगलवार को हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म एक्स पर एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा कांवड़ यात्रा को लेकर शुक्रवार तक अपना फैसला स्थगित करने का आदेश उत्तर प्रदेश सरकार को दिया है। उसके बाद अदालत निर्देश देगी।

राजू दास ने कहा है कि संविधान के ऊपर हम लोगों को भरोसा है, संवैधानिक प्रक्रिया है। कोई दिक्कत नहीं है जो भी अदालत फैसला करेगी। लेकिन कांवड़ यात्रियों से निवेदन है कि वह जो कैंप कावड़ यात्रा मार्ग पर लगे हुए हैं वहीं से प्रसाद ग्रहण करें। क्योंकि एक लाख से ऊपर वीडियो जो हम लोगों ने देखे हैं वह वीडियो कहीं ना कहीं से सनातन आस्था पर कुठाराघात करने वाले हैं।

उन्होंने लिखा है कि झूठा कर देना, नाली से फल निकालना और उसी में लघु शंका कर देना, भोजन सामग्री में थूक देना वगैरा अनेक प्रकार की एक्टिविटी हमने देखी है। क्योंकि कांवड़ यात्री शुद्धता और स्वच्छता को अपनाते हैं और यहां तक की लहसुन प्याज भी खाने से दूर रहते हैं। इसलिए श्रद्धालु कांवड़ यात्रा मार्ग पर लगे कैंप से खाद्य सामग्री के रूप में प्रसाद ग्रहण करें।Full View

Tags:    

Similar News