कारोबारी पर महिला ने की जूते-चप्पलों की बरसात, लगाया यह आरोप

एक महिला ने दो युवकों के साथ मिलकर एक जमीन कारोबारी पर जूते-चप्पलों की बरसात कर दी।

Update: 2024-08-08 14:48 GMT

झांसी। जनपद के नवाबाद थानाक्षेत्र में गुरूवार को एक महिला ने दो युवकों के साथ मिलकर एक जमीन कारोबारी पर जूते-चप्पलों की बरसात कर दी।

बताया जा रहा है कि मामला नवाबाद थानाक्षेत्र के शिवाजी नगर का है जहां सीपी पैलेस के पास एक महिला ने दो युवकों सहित जमीन कारोबारी की जूतम पैजार कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो तेजी से वायरल हुआ और पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

वीडियो में महिला तथा दो युवक बेल्टों और जूतों की बरसात करते दिखायी दे रहे हैं। जमीन कारोबारी के साथ सरेराह हुई इस फजीहत की वजह जमीनी विवाद को बताया जा रहा है। कारोबारी पर फर्जी जमीन की रजिस्ट्री कर 52 लाख रूपये हड़पने का आरोप महिला ने लगाया है। महिला लगातार कारोबारी से अपनी रकम वापस मांग रही थी लेकिन कारोबारी लगातार टाल मटोली में लगा था।

मिली जानकारी के अनुसार आज जब कारोबारी शिवाजी नगर स्थित अपने कार्यालय पहुंचा तो महिला भी दो युवकों के साथ वहां पहुंच गयी और उसके कारोबारी से अपने पैसे लौटाने काे कहा ,जिस पर कारोबारी ने वहां नही होने का बहाना बनाया। इसके बाद महिला ,युवकों के साथ मौके पर रूक गयी और जैसे ही कारोबारी बाहर निकला , महिला और युवक उस पर टूट पड़े और सरेराह उसकी धुनाई कर दी। जूतों,लातों, घूंसों और बेल्टों की मार से कारोबारी बचने के लिए उनसे छुटकर भागता हुआ वीडियो में साफ नजर आया।

मामले के तेजी से तूल पकड़ने के बाद नवाबाद थाना पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News