चाकू से गोदकर बहन के घर आए किसान की हत्या- मचा कोहराम

हत्यारोपी की गर्दन तक अपने हाथ पहंुचाने के लिये पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Update: 2022-04-11 09:58 GMT

मुजफ्फरनगर। बहन के घर आए किसान की जंगल में लघुशंका करने के दौरान चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। बहसूमा निवासी किसान की बहन के घर हत्या हो जाने के बाद परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्यारोपी की गर्दन तक अपने हाथ पहंुचाने के लिये पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

जनपद मेरठ के बहसूमा थाना क्षेत्र के महमूदपुर सिखेड़ा निवासी 60 वर्षीय किसान सुरेंद्र खतौली कोतवाली क्षेत्र के गांव भैंसी में ब्याही अपनी बहन जगवती के घर पर आया हुआ था। सोमवार की सवेरे जगवती अपने बेटे अमित और भाई सुरेंद्र के साथ भैंसा बुग्गी पर सवार होकर खेत पर जाने के लिए घर से निकली थे। बताया जाता है कि जंगल में पहुंचने पर 60 वर्षीय किसान सुरेंद्र भैंसा बुग्गी से लघुशंका करने के लिए रास्ते में ही उतर गया। इस बीच जगवती अपने बेटे अमित के साथ खेत पर पहुंच गई।

काफी समय बाद तक भी जब सुरेंद्र खेत पर नहीं आया तो जगवती का दूसरा बेटा परविंदर उसे तलाश करते हुए जंगल में पहुंचा। काफी खोजबीन किए जाने के बाद एक खेत के भीतर सुरेंद्र का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था। घटना का पता चलते ही खेतों में काम कर रहे किसान और आसपास के लोग तुरंत ही मौके पर पहुंचे। किसान की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में बुरी तरह से कोहराम मच गया।

ग्रामीणों की ओर से दी गई सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ खतौली राकेश कुमार का कहना है कि 60 वर्षीय किसान की हत्या किसने और किस लिए की? इसकी जांच कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News