हाथरस कांड- सत्संग स्थल पर लगे होर्डिंग में बाबा के फोटो पर पत्थरबाजी

सत्संग स्थल पर लगे होर्डिंग में बाबा के फोटो पर लगातार पत्थर बाजी करते हुए अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

Update: 2024-07-03 10:28 GMT

हाथरस। भोले बाबा के सत्संग की समाप्ति के बाद मची भगदड़ में 122 लोगों की मौत से बुरी तरह दुखी स्थानीय लोग घटना के बाद से सत्संग स्थल पर लगे होर्डिंग में बाबा के फोटो पर लगातार पत्थर बाजी करते हुए अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

बुधवार को हाथरस में सत्संग समाप्ति के बाद सत्संग स्थल पर आए लोगों में मची भगदड़ में 122 श्रद्धालुओं की मौत को लेकर स्थानीय लोगों में इस कदर गुस्सा है कि वह हादसे के बाद से भूमिगत हुए भोले बाबा उर्फ नारायण साकार के फोटो के ऊपर की पत्थर बाजी करते हुए अपने गुस्से को बाहर निकाल रहे हैं।दरअसल जिस सत्संग स्थल पर भगदड़ की यह घटना हुई है वहां पर हरि नारायण साकार का फोटो लगा होर्डिंग लगाया गया था।

भगदड़ में 122 लोगों की मौत के बाद हरि नारायण साकार भूमिगत हो गया है। पुलिस लगातार अंडरग्राउंड हुए भोले बाबा और हरि नारायण साकार को तलाश कर रही है, लेकिन वह अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।इस मामले में सिकंदराराऊ थाने में दरोगा की ओर से मुख्य आयोजक देव प्रकाश मधुकर को नामजद करते हुए बाकी बाईस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

भूमिगत हुए भोले बाबा और हरी नारायण साकार के सत्संग स्थल पर लगे होर्डिंग पर घटना के बाद से स्थानीय लोग लगातार पत्थर बाजी करते हुए हादसे के लिए भूमिगत हुए बाबा के साथ पुलिस एवं अधिकारियों को भी दोषी ठहरा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने दरोगा की तहरीर पर दर्ज की गई एफआईआर में आरोपी बाबा का नाम शामिल नहीं किए जाने पर भी गहरा रोष जताया हैं।


Full View


Tags:    

Similar News