ममता बनर्जी को लगा कोर्ट का सुप्रीम झटका- सीबीआई जांच के खिलाफ....

सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए सीबीआई जांच को रद्द किए जाने की डिमांड की थी।

Update: 2024-07-08 11:35 GMT

नई दिल्ली। संदेशखाली मामले की सीबीआई जांच के खिलाफ अदालत पहुंची पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को कोर्ट का सुप्रीम झटका लगा है। देश के सर्वोच्च न्यायालय ने सीबीआई जांच के खिलाफ दाखिल की गई ममता बनर्जी सरकार की याचिका को खारिज कर दिया है।

सोमवार को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को संदेश खाली मामले की सीबीआई जांच के खिलाफ दाखिल की गई याचिका को लेकर जोर का झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने संदेश खाली केस की सीबीआई जांच के खिलाफ ममता बनर्जी सरकार की ओर से दाखिल की गई याचिका को खारिज कर दिया है।

कोलकाता हाई कोर्ट द्वारा इसी साल की 10 अप्रैल को संदेशखाली में हुए महिलाओं से रेप एवं जमीनों पर कब्जे के मामले की जांच सीबीआई के हवाले की थी। इसके खिलाफ ममता बनर्जी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए सीबीआई जांच को रद्द किए जाने की डिमांड की थी।

सोमवार को सीबीआई जांच के खिलाफ दाखिल की गई याचिका पर सुनवाई करते हुए जस्टिस बीआर गंवई एवं जस्टिस संदीप मेहता की बेंच ने ममता बनर्जी सरकार से सवाल किया है कि निजी लोगों के हितों की रक्षा करने के लिए राज्य सरकार की ओर से यह याचिका क्यों लगाई गई है?

Tags:    

Similar News