सोना चोरी के आरोपों से तिलमिलाई केदारनाथ समिति का शंकराचार्य को...

तिलमिलाई केदारनाथ धाम समिति की ओर से अब शंकराचार्य को सुप्रीम कोर्ट जाने का चैलेंज दिया गया है।

Update: 2024-07-17 06:18 GMT

नई दिल्ली। केदारनाथ धाम से 228 किलो सोना गायब होने के आरोपी से बुरी तरह तिलमिलाई केदारनाथ धाम समिति ने ज्योर्तिमठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद को चैलेंज देते हुए उन्हें सुप्रीम कोर्ट जाने को कहा है।

बुधवार को ज्योर्तिमठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद द्वारा केदारनाथ धाम से 228 किलो सोना गायब होने का सनसनीखेज दावा किये जाने से बुरी तरह तिलमिलाई केदारनाथ धाम समिति की ओर से अब शंकराचार्य को सुप्रीम कोर्ट जाने का चैलेंज दिया गया है।

बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजयेंद्र अजय ने शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद पर सनसनी फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद की आदत की रोजाना कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाते हुए चर्चा में रहने की आदत पड़ गई है।

अजयेंद्र अजय ने कहा है कि एक संत के रूप में मैं शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद का सम्मान करता हूं, लेकिन वह सुबह से शाम तक इतनी प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं जितनी नेता भी नहीं करते हैं। उन्होंने कहा है कि चर्चा में बने रहना और मीडिया की सुर्खियां बटोरना शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद की आदत बन गई है।

उन्होंने शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद को चैलेंज देते हुए कहा है कि वह केदारनाथ को लेकर लगाए गए आरोपों को लेकर तथ्य सामने लाएं और इसके बाद वह अथॉरिटी का रूख करते हुए सोना चोरी होने के आरोपों की जांच की मांग करें। यदि उन्हें किसी अथॉरिटी पर भरोसा नहीं है तो वह हाई कोर्ट अथवा सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं। अगर उनके पास ऐसा कोई तथ्य नहीं है तो फिर केदारनाथ धाम का नाम खराब करने की उन्हें इजाजत नहीं है।

Tags:    

Similar News