SDM ज्योति मौर्या तलाक मामले की टली सुनवाई- गैर हाजरी का..

परिवार न्यायालय में पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या के तलाक मामले की सुनवाई टल गई है।

Update: 2023-08-18 09:36 GMT

प्रयागराज। परिवार न्यायालय में पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या के तलाक मामले की सुनवाई टल गई है। एसडीएम के तलाक मामले को लेकर अब 22 सितंबर की तिथि सुनवाई के लिए निर्धारित की गई है।

शुक्रवार को प्रयागराज के परिवार न्यायालय में पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या के तलाक मामले की सुनवाई की जानी थी। मगर ट्रेनिंग पर पीठासीन अफसर के चले जाने की वजह से आज एसडीएम के तलाक मामले की सुनवाई नहीं हो सकी।


एसडीएम ज्योति मौर्य एवं उनके पति आलोक मौर्य दोनों ही सुनवाई के दौरान गैरहाजिर रहे पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य एवं उनके पति आलोक मौर्य की ओर से दोनों के वकीलों द्वारा अदालत में गैर हाजिरी का माफीनामा दाखिल किया गया है। अदालत ने अब इस मामले में सुनवाई के लिए अगले महीने की 22 सितंबर निर्धारित की है।

उल्लेखनीय है कि आज एसडीएम ज्योति मौर्य के वकील की ओर से दिए गए गैर हाजिरी के माफीनामे से पहले 11 जुलाई को हुई सुनवाई के दौरान भी एसडीएम ज्योति मौर्य अदालत में पेश नहीं हुई थी। छुट्टी नहीं मिलने की वजह बताते हुए उनकी ओर से वकील द्वारा गैर हाजरी माफीनामा दाखिल किया गया था। इसके बाद अदालत ने आज 18 अगस्त की तारीख निर्धारित की थी।Full View

Tags:    

Similar News