आजम को बड़ा झटका, बेटे के फेक बर्थ सर्टिफिकेट में पत्नी सहित दोषी करार

मंगलवार को ही अब्दुल्ला आजम की ट्रांसफर अर्जी सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो चुकी है।

Update: 2023-10-18 08:15 GMT

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश के पावरफुल मंत्री रहे मोहम्मद आजम खान को आज एक बार फिर से अदालत का जोरदार झटका लगा है। बेटे अब्दुल्ला आजम के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में अदालत ने आजम खान और उनकी पत्नी तथा बेटे को दोषी करार दिया है।

बुधवार को रामपुर की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश के पावरफुल मंत्री रहे मोहम्मद आजम खान को एक बड़ा झटका दिया है। विधायक रहे बेटे अब्दुल्ला आजम का फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में सुनवाई कर रही अदालत ने आज सुनाएं अपने फैसले में मोहम्मद आजम खान के अलावा राज्यसभा सांसद रह चुकी उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और विधायक रहे बेटे अब्दुल्ला आजम को दोषी करार दिया है।

इनकी सजा पर फैसला बाद में सुनाया जाएगा। इस फैसले के बाद रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। रामपुर में भी पुलिस जगह-जगह कानून व्यवस्था बनाने के लिए तैनात की जा चुकी है।

इस मामले में आजम खान और उनकी पत्नी तथा बेटा जेल में रह चुके हैं। मंगलवार को ही अब्दुल्ला आजम की ट्रांसफर अर्जी सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो चुकी है।

Full View

Tags:    

Similar News