अतीक अशरफ की कोर्ट में पेशी- सुरक्षा ऐसी परिंदा भी नहीं मार सके पंख

दोनों की अदालत में पेशी के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन की ओर से ऐसी सुरक्षा व्यवस्था की गई है कि परिंदा भी पर नहीं मार सके

Update: 2023-03-28 05:20 GMT

प्रयागराज। उमेश पाल अपहरण मामले में गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती जेल से प्रयागराज लाए गए माफिया सरगना अतीक अहमद और बरेली से लाए गए उसके भाई अशरफ को थोड़ी देर में एमपी एमएलए कोर्ट में लाकर पेश किया जाएगा। दोनों की अदालत में पेशी के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन की ओर से ऐसी सुरक्षा व्यवस्था की गई है कि परिंदा भी पर नहीं मार सके।

मंगलवार को एमपी एमएलए कोर्ट में उमेश पाल अपहरण मामले में पेश किए जाने वाले अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पेशी के मद्देनजर पुलिस अफसरों द्वारा सुरक्षा की मुकम्मल व्यवस्था की गई है।

कचहरी में आज अन्य दिनों के मुकाबले चहल पहल भी काफी कम है। सुरक्षा के लिहाज से तीन एसीपी, 11 इंस्पेक्टर के अलावा हेड कांस्टेबल एवं कांस्टेबल समेत तकरीबन 300 पुलिसकर्मी सुरक्षा में लगाए गए हैं। भारी भरकम फोर्स के कचहरी में लगाए जाने से समूचा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हुआ दिखाई दे रहा है।

कोर्ट में पेशी से लेकर अदालत के निर्णय के आने और आरोपियों के बाहर निकलने तक सभी जवानों को अलर्ट मोड पर रखा गया है। कोर्ट परिसर में भी सीसीटीवी कैमरे निगरानी के लिए लगाए गए हैं। नैनी जेल से अदालत जाने वाले रास्ते पर ट्रैफिक पुलिस और प्रमुख चौराहे पर पीएसी के जवान तैनात किए गए हैं। जिन्होंने सवेरे से ही मोर्चा संभाल लिया है। नैनी जेल की तरफ से कचहरी आने वाले रास्ते पर भी आज वाहनों की भागदौड़ अन्य दिनों के मुकाबले काफी कम दिखाई दे रही है।

Tags:    

Similar News