राजधानी में पेशी पर आए पूर्व PM किए गिरफ्तार- रेंजर्स ने लिया..

पूर्व प्रधानमंत्री को अदालत परिसर में पहले से डेरा जमाए बैठे रेंजर्स ने घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2023-05-09 10:46 GMT

नई दिल्ली। अदालत में पेश होने के लिए राजधानी आए पूर्व प्रधानमंत्री को अदालत परिसर में पहले से डेरा जमाए बैठे रेंजर्स ने घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। पार्टी नेता की ओर से अब दावा किया गया है कि हाईकोर्ट पर रेंजर्स का कब्जा है और वहां पर वकीलों को प्रताड़ित किया जा रहा है।

मंगलवार को तेजी के साथ हुए एक बड़े घटनाक्रम के अंतर्गत पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहे इमरान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीटीआई के अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की यह गिरफ्तारी उस समय की गई है जब वह राजधानी इस्लामाबाद स्थित हाईकोर्ट में पेश होने के लिए आए थे। जहां पर पहले से ही डेरा जमाए बैठे रेंजर्स ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को घेराबंदी करते हुए अपनी हिरासत में ले लिया है।

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के वकील ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि रेंजर्स द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी अदालत परिसर से की गई है। उधर पीटीआई नेता फवाद चौधरी की ओर से अब दावा किया गया है कि इस्लामाबाद स्थित हाईकोर्ट के ऊपर रेंजर्स का कब्जा है जो वकीलों को प्रताड़ित करते हैं। रेंजर्स ने पेशी के लिए पहुंचे पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की कार को चारों तरफ से घेर लिया और बाद में उनकी गिरफ्तारी कर ली। 

Tags:    

Similar News