सात साल की बालिका से दो बाल अपराधियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपीयों से पूछताछ कर रही है

Update: 2024-09-22 14:20 GMT

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक 07 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ दो 07 और 08 वर्ष के बाल अपराधियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।

शहर कोतवाली थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने रविवार को यूनिवार्ता से बातचीत के दौरान बताया है कि पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में यह आरोप लगाया है कि जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र की एक गांव निवासिनी उनकी 7 वर्षीय नाबालिग पुत्री शनिवार की शाम गांव के ही लड़कों जिनकी उम्र क्रमशः 07 और 08 साल है के साथ क्षेत्र के ही एक स्थान पर खेल-खेल में स्नान करने गई थी। तभी उस दौरान वहां उन दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया जिसके बाद पीड़िता की तबीयत बिगड़ गई तथा उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि मामले में पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर दोनों बाल अपचारियों जिनकी उम्र क्रमशः 07 और 08 वर्ष है, के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की सुसंगत धारा तथा पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपीयों से पूछताछ कर रही है।

वार्ता

Tags:    

Similar News