तंबाकू नहीं देने पर भाले से गोदकर दुकानदार का मर्डर-मचा कोहराम

बुरी तरह से खफा हुए तीन भाइयों ने सामूहिक रूप से दुकानदार की पिटाई करने के बाद भाला घोंपकर उसका मर्डर कर दिया

Update: 2024-09-22 06:09 GMT

मुजफ्फरनगर। दुकान खोलकर तंबाकू देने से इनकार करने पर बुरी तरह से खफा हुए तीन भाइयों ने सामूहिक रूप से दुकानदार की पिटाई करने के बाद भाला घोंपकर उसका मर्डर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मर्डर करके फरार हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

जनपद मुजफ्फरनगर की बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव कुरथल का रहने वाला 50 वर्षीय राजवीर पुत्र चतरा शनिवार की रात अपनी परचून की दुकान को बंद करने के बाद परिवार के साथ सो रहा था।

बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात तकरीबन 11:30 बजे पड़ोस में रहने वाला टिल्लू अपने भाई दीपक और मंगू पुत्रगण कृष्णपाल के साथ राजवीर की दुकान पर पहुंचा और चारपाई पर सो रहे राजवीर को नींद से जगाकर उससे कुबेर तंबाकू दिए जाने की डिमांड की।

रात में सोते समय नींद से जगाकर तंबाकू मांगने से नाराज हुए राजवीर ने तंबाकू देने से इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज और मारपीट हो गई। शोर शराबे को सुनकर मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने किसी तरह हस्तक्षेप कर मामला शांत कर दिया।

आरोप है कि थोड़ी देर बाद ही नशे में धुत्त दो तीनों भाई अपने घर से बल्लम यानी भाला और लाठी डंडे लेकर आए और तीनों तंबाकू देने से इनकार करने वाले राजवीर पर बुरी तरह से टूट पड़े।

इसी दौरान दीपक ने राजवीर के ऊपर भाले से हमला बोल दिया। दाएं कंधे के नीचे की तरफ भाला लगने से राजवीर बुरी तरह से लहू लुहान हो गया। परिजन तुरंत राजवीर को लेकर बुढ़ाना स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद राजवीर को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस राजवीर के छोटे भाई संजीव की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर टिल्लू, दीपक और मंगू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तीनों की तलाश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News