मुख्तार अंसारी और उसके भाई का अदालत में आज होगा फैसला

अतीक अहमद के फैसले के बाद अब लोगों की नजरें मुख्तार अंसारी के फैसले पर टिकी है।

Update: 2023-04-15 04:11 GMT

लखनऊ। बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी और उनके भाई अफजाल अंसारी को गैंगस्टर एक्ट के मामले में आज अदालत अपना फैसला सुनाएगी। अतीक अहमद के फैसले के बाद अब लोगों की नजरें मुख्तार अंसारी के फैसले पर टिकी है।

गौरतलब है कि साल 2005 में बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की हत्या हुई थी। इस हत्या की घटना को मोहम्मदाबाद क्षेत्र के बसनिया चट्टी पर अंजाम दिया गया था। इस हत्याकांड में विधायक कृष्णानंद राय समेत सात लोगों की मौत हुई थी। दिनदहाड़े कृष्णानंद राय की हत्या के मुकदमे में बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी उनके भाई अफजाल अंसारी सहित कई लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था।

2007 में हत्या के केस में पुलिस ने मुख्तार अंसारी, अफजाल अंसारी और उनके साथियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी। यह पूरा मामला गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में चल रहा था। बीते 1 अप्रैल को इस मामले में बहस पूरी हो चुकी थी। अदालत ने 15 अप्रैल को फैसले की तारीख तय की थी।

आज गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट गैंगस्टर एक्ट के मामले में बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी उसके भाई अफजाल अंसारी को लेकर अपना फैसला सुनाएगी। आम आदमी के साथ-साथ अब राजनीति से जुड़े लोगों की भी इस फैसले पर निगाह टिकी रहेगी।

Tags:    

Similar News