माफिया डॉन मुख्तार पर शनिवार पड़ा भारी- अब बेटे के खिलाफ वारंट जारी

हेटस्पीच मामले में फरार चल रहे मुख्तार के छोटे बेटे के खिलाफ न्यायिक दंडाधिकारी द्वारा वारंट जारी किया गया है।

Update: 2023-04-29 11:16 GMT

गाजीपुर। बांदा के जिला कारागार में बंद चल रहे माफिया डॉन मुख्तार अंसारी पर शनिवार का दिन बुरी तरह से भारी पड़ा है। माफिया डॉन और उसके भाई को सजा के ऐलान के बाद अब हेटस्पीच मामले में फरार चल रहे मुख्तार के छोटे बेटे के खिलाफ न्यायिक दंडाधिकारी द्वारा वारंट जारी किया गया है।

शनिवार को हेट स्पीच मामले में मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है। मुख्य दंडाधिकारी द्वारा हेट स्पीच मामले में पिछले काफी समय से फरार चल रहे उमर अंसारी के खिलाफ वारंट जारी किए जाने के बाद मुख्तार अंसारी से जुड़े लोगों में बुरी तरह से हड़कंप मच गया है। हेट स्पीच मामले में पिछले काफी समय से फरार चल रहे मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी को पुलिस ढूंढती हुई फिर रही है, लेकिन वह अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है। उल्लेखनीय है कि शनिवार को आज मुख्तार अंसारी एवं उसके बसपा सांसद भाई अफजाल अंसारी को गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा सजा सुनाई गई है। सबसे पहले मुख्तार अंसारी को 10 साल कैद की सजा सुनाई गई और माफिया डॉन के ऊपर 5 लाख रुपए का जुर्माना भी किया गया है।

दोपहर बाद गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट की ओर से सुनाये गये एक बड़े फैसले में दोषी पाए गए बसपा सांसद अफजाल अंसारी को हिरासत में लेने के बाद उसे 4 साल कैद की सजा सुनाई गई है और उसके ऊपर 100000 रूपये का जुर्माना भी किया गया है। अफजाल अंसारी को 2 साल से ज्यादा की सजा हुई है ऐसे में अब माफिया डॉन के भाई की लोकसभा की सदस्यता जाना पूरी तरह से निश्चित हो गया है। शासकीय अधिवक्ता नीरज वास्तव द्वारा माफिया डॉन मुख्तार अंसारी और उसके बसपा सांसद भाई अफजाल अंसारी को सजा सुनाने एवं जुर्माने की पुष्टि की गई है।

Tags:    

Similar News