नीलामी में 1 लाख 10 हजार में बेच दिए पूर्व सांसद के बाग के आम

नीलामी में 1 लाख 10 हजार में बेच दिए पूर्व सांसद के बाग के आम

गाजीपुर। एमपी एमएलए कोर्ट की ओर से सुनाई गई सजा के बाद जेल में बंद गाजीपुर के पूर्व बसपा सांसद की कुर्क की गई भूमि पर लगे बाग में खड़े आम के पेड़ों पर लगे आमों की नीलामी की प्रक्रिया में तकरीबन 50 कुंतल आम केवल एक लाख 10 हजार रुपए में बेच दिए गए हैं। कभी पूर्व बसपा सांसद के नाम से ही थर्राने वाले लोगों में शामिल चार ग्रामीणों एवं कारोबारी ने हिम्मत दिखाते हुए नीलामी की प्रक्रिया में भाग लिया है।

तहसील प्रशासन की ओर से जनपद के भांवरकौल ब्लॉक के धनेटा गांव में पूर्व सांसद अफजाल अंसारी की कुर्क की गई भूमि पर लगे बाग में आम के फलों की नीलामी की प्रक्रिया को ओने पौने दामों में आम बेचकर पूरी करा दिया गया है। मात्र 1 लाख 10 हजार रूपये में लगभग 40 पेड़ों पर लगे 50 कुंतल आमों की नीलामी कर दी गई है।

तहसील प्रशासन की ओर से संपन्न कराई गई नीलामी की इस प्रक्रिया में कुल 4 ग्रामीण एवं एक कारोबारी शामिल हुआ। नीलामी की प्रक्रिया 100000 रूपये से शुरू होकर दूसरी बोली में 1 लाख 10 हजार रूपये तक पहुंचते ही समाप्त घोषित कर दी गई। अंतिम बोली हरिओम राय निवासी ग्राम माचा ने 1 लाख 10 हजार रुपए की लगाई। तहसीलदार विश्राम यादव ने इस बोली को फाइनल करते हुए आम की नीलामी की प्रक्रिया को पूरा किया है।

epmty
epmty
Top