केजरीवाल कोर्ट का सुप्रीम झटका- नहीं मिली जमानत- 23 अगस्त को...

केजरीवाल कोर्ट का सुप्रीम झटका- नहीं मिली जमानत- 23 अगस्त को...

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट से जमानत की उम्मीद कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जोर का झटका लगा है‌। जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक को अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया है। इस मामले में अगली सुनवाई अब 23 अगस्त को की जाएगी।

बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की गई। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल की ओर से शराब नीति से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले को लेकर सीबीआई द्वारा की गई गिरफ्तारी और जमानत को लेकर देश की सर्वोच्च अदालत में लगाई गई थी।

परंतु बुधवार को कोर्ट ने केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने से सुप्रीम इनकार कर दिया है। अदालत ने इस मामले में अब 23 अगस्त को सुनवाई करने के लिए कहा है।

उल्लेखनीय कि 12 जुलाई को शराब नीति केस से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दी जा चुकी है। आज हुई सुनवाई सीबीआई द्वारा भ्रष्टाचार के मामले को लेकर की गई केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर की गई है।

सीबीआई ने 26 जून को शराब नीति से जुड़े भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर केजरीवाल को तिहाड़ जेल के भीतर से ही अरेस्ट किया था।

epmty
epmty
Top