सपा एमएलए कोर्ट में हुए पेश- वजन भी हो गया कम- बोले हम जानवर

सपा एमएलए कोर्ट में हुए पेश- वजन भी हो गया कम- बोले हम जानवर

कानपुर। महिला के मकान को कब्जाने के आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेजे गए समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी को आज अदालत में पेश किया गया। गाड़ी से उतर कर आगे बढ़ रहे सपा एमएलए का एनर्जी लेवल इतना गिरा हुआ था कि वह थकान में चूर हुए दिखाई दे रहे थे। खुद को जानवर से भी बदतर बताते हुए उन्होंने कहा कि पेशाब तक नहीं करने देते ह। सोमवार को समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी को सवेरे के समय कानपुर स्थित एम पी एमएलए कोर्ट में पेश किया गया है। कचहरी परिसर में पुलिस की गाड़ी से उतर कर आगे बढ़ रहे इरफान सोलंकी काफी बुरी तरह से थके हुए दिखाई दे रहे थे।

समर्थकों को देखकर सपा एमएलसी एमएलए ने हाथ हिलाया और मीडिया कर्मियों के सवाल पर कहा कि आदमी नहीं जानवर है हम, यह बात याद रखना। ऐसा कहने की जब मीडिया कर्मियों द्वारा इरफान सोलंकी से वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि यह आदमी को पेशाब करने दे रहे हैं और ना ही कुछ और काम करने दिया जा रहा है। इसके बाद पुलिस इरफान सोलंकी को लेकर अदालत के भीतर चली गई।

बताया जा रहा है कि महाराजगंज जेल में बंद इरफान सोलंकी को लेकर पुलिस सवेरे के समय कानपुर के लिए रवाना हुई थी। कानपुर में जाजमऊ डिफेंस कॉलोनी निवासी इरफान सोलंकी की पड़ोसी महिला बेबी नाज ने आरोप लगाया था कि 7 नवंबर 2022 को समाजवादी पार्टी ने उसके मकान पर कब्जे की नीयत से अपने भाई रिजवान की मदद से उनका घर फूंक दिया है। वह परिवार समेत एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी। इसी मामले को लेकर आज अदालत में सुनवाई थी।

epmty
epmty
Top