बढ़ेगी राहुल गांधी की टेंशन- अब यहां पर भी दायर हुआ मानहानि का मुकदमा

बढ़ेगी राहुल गांधी की टेंशन- अब यहां पर भी दायर हुआ मानहानि का मुकदमा

हरिद्वार। मोदी सरनेम को लेकर पहले ही राजकोट की अदालत से 2 साल की सजा मिलने के बाद अपनी लोकसभा की सदस्यता गंवा चुके राहुल गांधी की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। बिहार की राजधानी पटना के बाद अब हरिद्वार अदालत में भी राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का वाद दायर किया गया है। हरिद्वार के जिला एवं सत्र न्यायालय में जुडिशल मजिस्ट्रेट शिव सिंह की कोर्ट में दायर किए गए मानहानि के बाद को प्रकीर्ण वाद के रूप में अदालत द्वारा स्वीकार करते हुए 12 अप्रैल की तिथि इस मामले की सुनवाई के लिए निर्धारित की गई है।

कमल भदौरिया की ओर से अदालत में दायर किए गए बाद में कहा गया है कि r.s.s. देश में आपदा एवं कठिन से कठिन परिस्थितियों में आम लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपना योगदान देता है। इसी वजह से मेरी भावनाएं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के साथ जुड़ी हुई है। लेकिन राहुल गांधी की ओर से वर्ष 2023 की 9 जनवरी को कुरुक्षेत्र के अंबाला में दिए गए बयान में r.s.s. को 21वीं सदी का कौरव बताया गया है।

राहुल गांधी ने यह भी कहा था कि आज के कौरव खाकी हाफ पेंट पहनते हैं और हाथों में लाठियां लेते हैं, शाखा लगाते हैं। भारत के 2 से 3 सबसे अमीर अरबपति कौरवों के साथ खड़े हुए हैं। हरिद्वार के कनखल के रुद्र विहार में रहने वाले कमल भदौरिया ने अपने वाद में कहा है कि राहुल गांधी के इस बयान से r.s.s. के कार्यकर्ता होने के नाते मैं आहत हुआ हूं। राहुल गांधी के बयान को अपनी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कृत्य बताते हुए कमल भदौरिया की ओर से हरिद्वार न्यायालय में मुकदमा दायर किया गया है।

epmty
epmty
Top