दरगाह में परिसर में भिड़ी महिलाएं- ढिशुम ढिशुम होने से मची अफरातफरी

दरगाह में परिसर में भिड़ी महिलाएं- ढिशुम ढिशुम होने से मची अफरातफरी

रुड़की। पिरान कलियर स्थित दरगाह परिसर के भीतर दो महिलाओं के आपस में भिडने के दौरान जमकर हुई मारपीट से अफरातफरी का माहौल बन गया। मौके पर मौजूद पीआरडी के जवानों ने आपस में एक दूसरे के साथ ढिशुम ढिशुम कर रही महिलाओं में बीच बचाव करने की कोशिश की। लेकिन वह काबू में नहीं आ सकी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह महिलाओं में बीच बचाव कर कर मामला शांत किया।

दरअसल सोमवार को रुड़की के पिरान कलियर दरगाह परिसर में अन्य भिखारियों की तरह दो महिलाएं भी भीख मांगने के लिए पहुंची थी। इसी दौरान दोनों के बीच भीख मांगने के मामले को लेकर विवाद हो गया। जिसके चलते शुरुआती गाली गलौज के बाद दोनों महिलाएं आपस में मारपीट करने लगी।

जमकर हुई मारपीट से देखते ही देखते दरगाह परिसर में अफरातफरी माहौल बन गया। मौके पर मौजूद पीआरडी के जवानों ने आपस में एक दूसरे के बाल खींचकर मारपीट कर रही महिलाओं में बीच बचाव करने की कोशिश की। लेकिन महिलाएं रुकने की बजाय लगातार ढिशुम ढिशुम करने में लगी रही।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह महिलाओं में बीच बचाव कराते हुए मामला शांत कराया।

दरगाह परिसर में हुई इस मारपीट के मामले को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि दरगाह परिसर में आए दिन महिलाओं के बीच भीख मांगने के मामले को लेकर मारपीट होती रहती है।

इस बाबत दरगाह प्रशासन एवं पुलिस के पास कई बार शिकायत भी की जा चुकी है, लेकिन मारपीट के मामले बंद नहीं हो रहे हैं।

epmty
epmty
Top