क्या राममंदिर पर चलेगा बुलडोजर- पूर्व MP की जुबान से टेंशन में कांग्रेस

क्या राममंदिर पर चलेगा बुलडोजर- पूर्व MP की जुबान से टेंशन में कांग्रेस
  • whatsapp
  • Telegram

नई दिल्ली। कांग्रेस के नेता अपने ऊल-जलूल बयानों से अपनी पार्टी को लोगों के निशाने पर लाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। राम मंदिर पर बुलडोजर की बात कहकर कांग्रेस नेता ने अब फिर से पार्टी की टेंशन बढ़ा दी है। पूर्व सांसद के बयान से भड़क उठे लोग अब दलित नेता के खिलाफ कार्यवाही की डिमांड उठा रहे हैं।

राजधानी दिल्ली के सांसद रहे कांग्रेस के दलित नेता उदित राज ने अयोध्या में एक लड़की के साथ हुई गैंगरेप की घटना को लेकर की गई अपनी टिप्पणी में दावा किया है कि रेप का शिकार हुई लड़की राम मंदिर में सफाई कर्मचारी है।

पूर्व सांसद उदित राज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर की गई पोस्ट में लिखा है कि अयोध्या में राम मंदिर में सफाई कर्मी के रूप में काम करने वाली युवती के साथ गैंगरेप किया गया है। क्या अब राम मंदिर पर भी बुलडोजर चलेगा!..

कांग्रेस नेता के इस बयान को लेकर अब सोशल मीडिया यूजर्स बुरी तरह से भड़क उठे हैं और वह अयोध्या पुलिस से पूर्व सांसद के खिलाफ एक्शन लेने की डिमांड कर रहे हैं।

एक यूजर ने अयोध्या पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि यह व्यक्ति फेक न्यूज़ फैलाकर जनता की भावना को भड़काने और माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहा है। कृपया संज्ञान लेकर इसके खिलाफ उचित कार्यवाही करें।

epmty
epmty
Top