पत्नी का काटा सिर और उसे थाने लेकर पहुंचा पति- किया सरेंडर

पत्नी का काटा सिर और उसे थाने लेकर पहुंचा पति- किया सरेंडर

भुवनेश्वर। अवैध संबंधों के चलते पत्नी की गला काटकर हत्या करने के बाद आरोपी पति उसके सिर को लेकर सीधा थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। युवक के हाथ में कटी हुई गर्दन देखकर एकबारगी तो पुलिस भी हक्का-बक्का रह गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के बाद महिला के बिना सिर के धड़ को बरामद कर लिया है।

भुवनेश्वर के नयागढ़ जिले के बिदापाजू गांव में रहने वाला अर्जुन बाघा अपनी पत्नी धरित्री और दो बच्चों के साथ आराम के आराम से रह रहा था। पिछले कुछ समय से पति-पत्नी के रिश्ते में खटास आ गई थी, क्योंकि अर्जुन को अपनी पत्नी पर इस बात का शक था कि उसकी घरवाली धरित्री के किसी अन्य के साथ संबंध है।

इसी मुद्दे को लेकर तकरीबन रोजाना पति-पत्नी के बीच तकरार होती रहती थी। बीते दिन अर्जुन रोजाना की तरह घर परिवार की गुजर बसर के लिए काम धंधे पर गया था। दोपहर को जब वह लंच के लिए घर पहुंचा तो पत्नी मकान पर मौजूद नहीं मिली। पत्नी को ढूंढने के लिए वह बाहर गया।

लेकिन उस समय तक पत्नी घर में आ चुकी थी। खोजबीन करने के बाद घर लौटे अर्जुन ने जब पत्नी से पूछा कि वह कहां गई थी, तो पत्नी ने बताने से इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच तू तू मैं और गाली गलौज होने लगी।

बहस के ज्यादा आगे बढ़ने पर गुस्से में आग बबूला हुए अर्जुन ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। इससे भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और अर्जुन ने धारदार हथियार से पत्नी पर हमला बोल दिया। गर्दन पर प्रहार होते ही धरित्री खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गई और उसकी मौत हो गई।

बाद में अर्जुन ने पत्नी का गला काटा और उसका सिर हाथ में लेकर थाने पहुंच गया और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। हाथ में कटी हुई गर्दन लेकर पहुंचे अर्जुन को देखते ही पुलिस एक बार तो बुरी तरह से डर गई।

लेकिन बाद में मामला जानने के बाद पुलिस ने अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशान देही पर अर्जुन के मकान पर दबिश देते हुए वहां से उसकी पत्नी के सिर कटे धड़ को बरामद कर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

epmty
epmty
Top