खेत में भैंस गयी तो नाराज पड़ोसियों ने की किशोर की हत्या

खेत में भैंस गयी तो नाराज पड़ोसियों ने की किशोर की हत्या

कौशांबी। उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के महेवा घाट थाना क्षेत्र में खेत में भैंस चले जाने से नाराज पड़ोसी ने डंडे से पीट कर एक किशोर की हत्या कर दी। पुलिस ने इस सिलसिले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपाधीक्षक अभिषेक सिंह ने सोमवार को बताया कि तिवारी का पूरा गांव निवासी राजबाबू पुणे में रहकर मजदूरी करता है। घर में उसकी पत्नी शकुंतला दो बच्चों के साथ रहती है। रविवार को शकुंतला मजदूरी करने गई हुई थी जबकि उसका बेटा छोटका (9) भैंस चराने गया था। पड़ोसी राम भवन के खेत में भैंस चली गई। इससे नाराज होकर राम भवन, बाबूलाल, नान बच्चा ने डंडे से छोटका की पिटाई कर दी और गंभीर अवस्था में छोड़ कर आरोपी फरार हो गए।

देर शाम छोटका की मां मजदूरी करके घर लौटी तो उसे घटना की जानकारी हुई। शकुंतला छोटका को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरसवा में उपचार केलिए भर्ती कराया हालत गंभीर होने पर उसेसोमवार को जिला अस्पताल मंझनपुर डॉक्टर ने रेफर कर दिया जहां छोटका की मृत्यु हो गई।

पुलिसके अनुसार मृतक के परिजनों द्वारा रविवार को सूचना नहीं दी गई। आज मृतक के चाचा हरिश्चंद्र की तहरीर पर पुलिस तीनों आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

वार्ता

epmty
epmty
Top