NIT कैंपस में छात्रा के सुसाइड को लेकर जमकर हंगामा-जांच में जुटी पुलिस

NIT कैंपस में छात्रा के सुसाइड को लेकर जमकर हंगामा-जांच में जुटी पुलिस
  • whatsapp
  • Telegram

पटना। आंध्र प्रदेश की रहने वाली छात्रा द्वारा एनआईटी केंपस में सुसाइड कर लेने से छात्रों ने हंगामा खड़ा कर दिया है। हंगामा कर रहे अन्य स्टूडेंट का कहना है कि जब स्टूडेंट किसी तरह से परेशान नहीं थी तो फिर उसने सुसाइड क्यों किया है? इसलिए मामले की जांच होनी चाहिए।

बिहार की राजधानी पटना के बिहटा स्थित एनआईटी केंपस में इलेक्ट्रॉनिक कंप्यूटर की द्वितीय वर्ष की छात्रा पल्लवी रेड्डी ने सुसाइड कर लिया है। शुक्रवार की देर रात आंध्र प्रदेश की रहने वाली पल्लवी रेड्डी द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी अन्य स्टूडेंट द्वारा प्रिंसिपल को दी गई।

एनआईटी प्रशासन ने छात्रा के सुसाइड की घटना से स्थानीय थाना पुलिस को अवगत कराया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उधर स्टूडेंट के सुसाइड को लेकर अन्य छात्रों ने देर रात हंगामा करना शुरू कर दिया। पल्लवी के साथ रहने वाली छात्राओं का कहना है कि वह पूरे दिन की तरह आज भी पूरी तरह से नॉर्मल थी। पल्लवी को देखने से बिल्कुल भी ऐसा नहीं लग रहा था कि वह किसी भी तरह से परेशान है।

हंगामा कर रहे स्टूडेंट का कहना है कि पल्लवी जब किसी तरह से परेशान नहीं थी तो उसने सुसाइड करने जैसा कदम क्यों उठाया है? यह समझ से परे है।

छात्रों ने मामले की जांच की मांग उठाई है। हंगामा कर रहे स्टूडेंट को पुलिस समझाकर शांत कराने के प्रयासों में जुटी है, लेकिन स्टूडेंट मानने को तैयार नहीं है।

फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • whatsapp
  • Telegram
epmty
epmty
Top