गोली मारकर कैश वैन लूटने की कोशिश-गार्ड ने बदमाश को किया लंगड़ा

गोली मारकर कैश वैन लूटने की कोशिश-गार्ड ने बदमाश को किया लंगड़ा
  • whatsapp
  • Telegram

देवरिया। कारोबारियों से धन इकट्ठा करती हुई घूम रही एचडीएफसी बैंक की कैश वैन को लूटने का प्रयास करते हुए बदमाशों ने लूट में बाधक बने कस्टोडियन को दिनदहाड़े गोली मार दी। बैंक की कैश वैन को लूट से बचाने के लिए गार्ड ने भी जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पैर में गोली मारकर लंगड़ा करते हुए उसे दबोच लिया। दिनदहाड़े हुई गोली चलने की घटना से आसपास के क्षेत्र में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गार्ड द्वारा दबोचे गए घायल बदमाश को अपने कब्जे में ले लिया है।

सोमवार को एचडीएफसी बैंक के लिए कलेक्शन करने वाली सीएमएस कंपनी की कैश वैन व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर पहुंचकर रुपए कलेक्शन करती हुई घूम रही थी। अपराहन के समय जब कर्मचारी शहर के बरहज गली में कैश वैन लेकर रुपए कलेक्शन कर रहे थे। उसी दौरान बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश वहां पर पहुंचे। एक बदमाश तो बाइक के पास ही रुक गया, जबकि 2 बदमाशों ने वेन के पास पहुंचकर कस्टोडियन प्रभु नाथ पांडे की कनपटी से असलाह सटा दिया और उससे नगदी भरा बक्सा लूटने लगे। कस्टोडियन ने जब नकदी लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसके पेट में गोली मार दी। इस नजारे को देख कैश वैन के गार्ड योगेंद्र तिवारी ने एक बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे लंगड़ा कर दिया। साथी बदमाश को गोली लगते ही लूटपाट करने आए अन्य दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

आसपास के लोगों की मदद से गार्ड द्वारा घायल बदमाश को दबोच लिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी राजेश सोनकर, सीओ श्राीयश त्रिपाठी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। आनन-फानन में बदमाश एवं घायल कस्टोडियन को जिला अस्पताल में ले जाया गया। जहां गंभीर हालत के चलते कस्टोडियन को गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।

घायल हुआ बदमाश शिवम सिंह बदला दोयम बदनपुर का रहने वाला बताया गया है। पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस अधीक्षक डॉ श्रीपति मिश्र ने मौके पर पहुंचकर लूटपाट करने आये बदमाश को गोली मारने वाले गार्ड योगेंद्र तिवारी को 10000 रूपये के इनाम की घोषणा की है। योगेंद्र होमगार्ड के पद पर तैनात है और पार्ट टाइम में सीएमएस कंपनी के लिए भी काम करते हैं।

epmty
epmty
Top