भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी- लिखा 2024 में तीनों खत्म

भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी- लिखा 2024 में तीनों खत्म
  • whatsapp
  • Telegram

बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के सुखपुरा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक केतकी सिंह समेत तीन लोगों को हत्या की धमकी देने तथा जिला प्रशासन को खुली चुनौती देने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुधवार की शाम मामले में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र के बेरूआरबारी ब्लॉक के गेट पर बुधवार को एक 10 के नोट के साथ एक पर्ची चस्पा की गई थी,जिसमें भारतीय जनता पार्टी से बांसडीह विधानसभा की विधायक केतकी सिंह व गढ़वार थाना क्षेत्र के गढ़वार निवासी भानू दूबे तथा शुभम चौबे की हत्या की धमकी दी गई थी।

चस्पा पर्ची में जिला प्रशासन को खुली चुनौती देते हुए लिखा गया था कि "जैसे बांसडीह में ऐलान करके हत्या हुई, ठीक उसी प्रकार विधायक केतकी सिंह, गढ़वार के भानु दुबे व शुभम चौबे की हत्या होगी। गैंग के लोग जिले में सक्रिय हो चुके हैं।" पर्ची में जिला प्रशासन को चुनौती देते हुए लिखा गया था कि जिला प्रशासन रोक सकती है तो रोक ले, दो हत्याएं जल्दी ही होगीं और 2024 में तीनों खत्म।”

इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने बुधवार को सुखपुरा थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 153 (3) के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। आगे की विवेचना की कार्यवाही की जा रही है।

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची विधायक केतकी सिंह ने बेरूआरबारी में संवाददाताओं से बातचीत में कहा है कि "मामला मेरे संज्ञान में आया है। मुझे उसकी फोटो प्राप्त हुई है। इस विषय पर मेरी पुलिस कप्तान समेत समस्त लोगों से बात हुई है। जिला प्रशासन सक्रिय है। उन्होंने कहा है कि मुझे नहीं लगता कि योगी राज में कोई इस तरह का कृत्य करने की हिम्मत कर सकता है। मुझे लगता है बचपने में किसी ने यह किया है। जिसने भी यह किया है जांच चल रही है जल्दी पकड़ा जाएगा। ”

वार्ता

epmty
epmty
Top