युवती से छेड़खानी के आरोपी युवक का निर्वस्त्र कर किया ऐसा हाल

युवती से छेड़खानी के आरोपी युवक का निर्वस्त्र कर किया ऐसा हाल

अंबेडकरनगर। नदी किनारे गई युवती को दबोचकर उसके साथ जोर जबरदस्ती करने वाला युवक जब गांव वालों के हत्थे चढ़ गया तो उन्होंने निर्वस्त्र कर जमीन पर लिटाते हुए उसकी जमकर पिटाई की। इस मामले का वीडियो जब आज वायरल हुआ तो एसपी के आदेश पर पुलिस मामले की जांच कर युवक की पिटाई करने वाले आरोपियों को चिन्हित करने के प्रयासों में जुट गई है।

शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सम्मनपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा कयामुद्दीनपुर गांव का होना बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक तकरीबन 15 दिन पहले गांव की 18 वर्षीय युवती किसी काम के सिलसिले में नदी किनारे गई हुई थी। इसी दौरान वहां पर पहुंचे गांव दरवनपुर के युवक ने युवती को पकड़ लिया और उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा।

अपनी अस्मत बचाने को जब युवती ने मदद के लिए शोर मचाया तो शोर-शराबे को सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण छेड़खानी कर रहे युवक को पकड़कर गांव में ले आए। आरोप है कि इसके बाद युवक के साथ बेरहमी से पिटाई का सिलसिला शुरू हुआ।

आरोप है कि इस दौरान युवक की पेंट और उसका अंडर गारमेंट भी उतार दिया गया। पिटाई से युवक जब अधमरा हो गया तो मौके पर मौजूद कुछ गांव वालों ने पिटाई कर रहे लोगों को पुलिस कार्यवाही का डर दिखाया जिसके चलते युवक को छोड़ दिया गया।

शनिवार को जब इस मामले का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया तो पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा ने मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस को मामले की जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

epmty
epmty
Top