बाहर खेल रहे दस साल के किशोर के लगी गोली- हालत गंभीर

बाहर खेल रहे दस साल के किशोर के लगी गोली- हालत गंभीर
  • whatsapp
  • Telegram

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के भरथना इलाके में घर के बाहर खेल रहा दस साल का किशोर गोली लगने से घायल हो गया जिसे निजी जेके हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बुधवार को बताया कि भरथना इलाके के नगरिया सरावा गांव में बीती रात हुयी इस वारदात में गांव के ही चार लोगों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 109 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है । पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह,पुलिस उपाधीक्षक भरथना अतुल प्रधान समेत फॉरेंसिक टीम गहनता से जांच कर चुकी है। इटावा के अलावा कानपुर स्थित फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुला लिया गया है । जांच में इस बात को पता लगाया जा रहा है कि मासूम जिस गोली लगने से घायल हुआ है वह लाइसेंसी हथियार से चलाई गई है या फिर अवैध हथियार का इस्तेमाल किया गया है ।

भरथना थाना क्षेत्र के ग्राम नगरिया सरावा निवासी अमर सिंह के 10 वर्षीय बालक अक्षय कुमार मंगलवार सांय घर के बाहर खेल रहा था तभी पुरानी रंजिश के चलते चार पड़ोसी हमलावरों ने गोली मार दी जिससे अक्षय घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसे आनंन फानंन में उपचार के लिए जिला के एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। पिता अमर सिंह की तहरीर पर ग्राम नगरिया सरावा निवासी पंकज, संदीप, शिवा व कुसुमवीर पर आरोप लगाते हुए पुरानी रंजिश को लेकर पुत्र को गोली मारकर घायल करने का मामला दर्ज कराया है।

वार्ता

  • whatsapp
  • Telegram
epmty
epmty
Top