योगी की राह पर चली सोरेन सरकार ने जारी किए पत्थरबाजों के पोस्टर

योगी की राह पर चली सोरेन सरकार ने जारी किए पत्थरबाजों के पोस्टर

रांची। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की तरह बवालियों के खिलाफ कार्यवाही करने में लगी झारखंड पुलिस ने रांची में हुई हिंसा के 33 आरोपियों की तस्वीरों वाले पोस्टर को जारी करते हुए आम लोगों से इनकी धरपकड़ में सहयोग मांगा है। जारी की गई तस्वीरों के माध्यम से पुलिस अब आरोपियों के संबंध में जनता से जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

मंगलवार को झारखंड की सोरेन सरकार की ओर से रांची में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा की वारदात में शामिल 33 आरोपियों की तस्वीरों वाले पोस्टर को जारी कर विभिन्न चौराहों एवं मुख्य स्थानों पर बवालियो की तस्वीरें लगाई है। इन तस्वीरों के माध्यम से पुलिस अब जनता से आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

गौरतलब है कि राज्य में पिछले शुक्रवार को हुई हिंसा में दो लोगों की मौत हो गई थी। जबकि दर्जन भर से अधिक पुलिसकर्मियों समेत अनेक लोग उस समयय घायल हो गये थे जब भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा एवं निष्कासित नेता नवीन कुमार जिंदल द्वारा की गई कथित टिप्पणी को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोग रांची में प्रदर्शन करते हुए जुलूस निकाल रहे थे।

शुक्रवार 10 जून को किया गया यह विरोध प्रदर्शन बाद में हिंसक हो गया था। जिसके चलते प्रशासन को शहर के कुछ हिस्सों में धारा 144 लागू करते हुए इंटरनेट सेवाओं को भी निलंबित करना पड़ा था।

Next Story
epmty
epmty
Top