अपने ही थाने में प्रेमी संग पकड़ी गई SHO प्रेमी की पत्नी ने..

अपने ही थाने में प्रेमी संग पकड़ी गई SHO प्रेमी की पत्नी ने..
  • whatsapp
  • Telegram

आगरा। जिस थाने में महिला इंस्पेक्टर प्रभारी निरीक्षक थी उसी थाने के सरकारी क्वार्टर में अपने प्रेमी संग पकड़े जाने पर प्रेमी की पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर दोनों के साथ मारपीट कर दी।

गौरतलब है कि आगरा पुलिस कमिश्नरेट के रकाबगंज थाने में महिला इंस्पेक्टर प्रभारी निरीक्षक के रूप में तैनात है। आरोप है कि महिला इंस्पेक्टर का मुजफ्फरनगर में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर से ही नोएडा में पोस्टिंग के दौरान अफेयर हो गया था । इसका पता इंस्पेक्टर की पत्नी को जब चला तो इंस्पेक्टर की पत्नी ने अपने पति के पीछे अपनी खुफिया टीम लगा दी।

बताया जाता है कि महिला का इंस्पेक्टर पति आज जब आगरा के रकाबगंज थाने में पहुंचा तो थाने के सरकारी क्वार्टर में महिला इंस्पेक्टर अपने प्रेमी इंस्पेक्टर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी। बताया जाता है तभी वहां प्रेमी की पत्नी अपने परिजनों के साथ पहुंच गई और उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमी की पत्नी ने महिला इंस्पेक्टर और उसके परिजनों ने प्रेमी इंस्पेक्टर के साथ मारपीट कर दी। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर बनाकर वायरल किया गया है। घटना की सूचना के बाद आला अफसर रकाबगंज थाने पहुंच चुके थे।

epmty
epmty
Top