तमंचे रानी भाजपा नेत्री का फोटो वायरल, तलाश में जुटी पुलिस, हुई भूमिगत

तमंचे रानी भाजपा नेत्री का फोटो वायरल, तलाश में जुटी पुलिस, हुई भूमिगत

बरेली। हथियारों की शौकिन भारतीय जनता पार्टी की नेता ने दो तमंचों के साथ अपना फोटो निकाला और इत्मीनान के साथ निकाले गए इस फोटो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। फोटो के वायरल होते ही भाजपा नेत्री के हाथों में दो-दो तमंचे देखकर लोगों के तरह तरह के कमेंट आने लगे। एक संगठन ने पुलिस के आलाधिकारियों को टवीटर जानकारी देने के बाद जब थाने पहुंचकर भाजपा नेत्री के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की तो पुलिस आरोपी भाजपा नेत्री की तलाश में जुट गई है। उधर भाजपा के पदाधिकारियों ने आरोपी महिला के भाजपा से जुड़ा होने से पल्ला झाड़ लिया है।

रविवार को सोशल मीडिया पर दो तमंचे के साथ भारतीय जनता पार्टी की नेत्री काजोल ठाकुर का एक फोटो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा नेत्री के हाथों में दो तमंचे देख अचंभित हुए लोगों ने फोटो को लेकर तरह तरह के कमेंट शुरू कर दिये है। उधर बहुजन आवाज नामक संगठन ने सोशल मीडिया पर भाजपा नेत्री का फोटो वायरल होने के बाद आज रविवार को टवीटर के माध्यम से उत्तर प्रदेश पुलिस, डीजीपी, बरेली एडीजी जोन आदि को इस बाबत शिकायत की।


वायरल हो रहे फोटो के साथ यह भी लिखा गया है कि भाजपा नेत्री काजल ठाकुर को पुलिस पकड़ नहीं पा रही है। अवैध हथियार रखने की शौकिन बीजेपी नेता पुलिस के बीच अच्छी पकड़ रखती है इस कारण पुलिस कुछ नहीं कर रही है।

ट्विटर के माध्यम से यह शिकायत उजागर हो जाने के बाद अलर्ट मोड़ पर आई बरेली पुलिस ने आरोपी महिला के कारनामों की जांच शुरू कर दी है। आरोपी भाजपा नेत्री जनपद पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के नौगांवा पकड़िया निवासी काजोल ठाकुर बताई गई है।

अभी तक भाजपा नेत्री पुलिस के हाथ नहीं लग सकी है जिसके चलते उसके भूमिगत होने के आसार लगाए जा रहे हैं।

epmty
epmty
Top