रोमांच देखने के चक्कर में बाढ़ में बह गए लोग-3 मिनट के भीतर पसरा मरघटी..

रोमांच देखने के चक्कर में बाढ़ में बह गए लोग-3 मिनट के भीतर पसरा मरघटी..
  • whatsapp
  • Telegram

मुंबई। रील के मौजूदा दौर में इंसान की फितरत मौत से बचने की नहीं बल्कि मौत के मुंह में सिर देने वाली हो चली है। रोमांच देखने के चक्कर में वक्त होने के बावजूद 3 मिनट के भीतर अचानक से लोग मौत के मुंह में समा गए। अचानक आई बाढ़ रोमांच देख रहे लोगों को अपने साथ बहाकर मौत के मुंह में ले गई।

दरअसल बुधवार को सोशल मीडिया पर बाढ़ में बहे लोगों का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसे महाराष्ट्र के पर्यटक स्थलों में शामिल लोनावाला का होना बताया जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक मौसम खराब हो रहा था और आसमान में घने काले बादल छाए हुए थे। लेकिन रोमांचक नजारों को देखने के लिए पहुंचे लोगों को इससे कोई सरोकार नहीं था।

आसमान में काले बादल छाए हुए थे लेकिन पर्यटक दुर्गम रास्तों से होते हुए नदी के किनारे पहुंचकर वहां के रोमांचक दृश्य को देखने और उन्हें अपने कैमरे में कैद करने में लगे हुए थे। दूर से ही बाढ़ आती हुई दिखाई दे रही थी, जिसके चलते रोमांच देख रहे लोगों के पास वहां से भागने का पूरा वक्त था।

लेकिन बाढ़ के पानी को मजाक समझने वाले लोग पानी का बहाव देखने में व्यस्त रहे, नतीजा यह रहा कि तेजी के साथ नदी और नाले में आया पानी रोमांच देख रहे लोगों को अपने साथ बहाकर मौत के मुंह में ले गया।

  • whatsapp
  • Telegram
epmty
epmty
Top