घर से बुलाकर इंटर के स्टूडेंट का मर्डर- नहर के पास फेंकी लाश

घर से बुलाकर इंटर के स्टूडेंट का मर्डर- नहर के पास फेंकी लाश

मोतिहारी। फोन कॉल करके घर से बुलाए इंटरमीडिएट के स्टूडेंट की बदमाशों ने धारदार हथियारों से काटकर निर्मम हत्या कर दी और उसकी लाश को नहर के समीप फेंककर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस बदमाशों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चल रही है।

मंगलवार को मोतिहारी जनपद के घोड़ा सहन इलाके में निमूइया नहर के पास बंद बोरी के भीतर मिली लाश को देखकर लोगों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की ओर से पुलिस को दी गई जानकारी के बाद फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष अनुज कुमार पांडे ने नहर के पास फेंके गए बोरे को अपने कब्जे में लेकर उसके भीतर राखी लाश को बाहर निकलवाया।

मौके पर जमा हुए लोगों ने मृतक की पहचान निमोईया गांव के रहने वाले पंचराम जी शाह के 18 वर्षीय पुत्र विकास गुप्ता उर्फ विक्की के रूप में की।

मामले की जानकारी मिलते ही रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को दी गई जानकारी में बताया है कि सोमवार की रात विकास मकान की छत पर सोया हुआ था। रात में किसी ने फोन करके उसे नजदीक के प्राथमिक विद्यालय ललुआ में बुलाया था।

इस जानकारी के बाद स्कूल में जांच पड़ताल करने के लिए पहुंची पुलिस को छानबीन के दौरान मौके से खून के धब्बे भी मिले हैं। माना जा रहा है कि स्कूल में इंटरमीडिएट के छात्र का मर्डर करने के बाद बदमाशों ने उसकी लाश को बोरे में बंद करके नहर के पास फेंक दिया था।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए अब विकास के मोबाइल की कॉल डिटेल को खंगाल रही है पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

epmty
epmty
Top