मासूम का अपहरण- दस घंटे के भीतर पुलिस ने कराया मुक्त- दो आरोपी अरेस्ट

मासूम का अपहरण- दस घंटे के भीतर पुलिस ने कराया मुक्त- दो आरोपी अरेस्ट
  • whatsapp
  • Telegram

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के सुरौली क्षेत्र में गुरूवार की रात पिता के साथ सो रहे पांच वर्षीय अपहृत बच्चे को पुलिस 10 घंटे के अन्दर सकुशल बरामद कर लिया। इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार की शाम बताया कि सुरौली क्षेत्र के फुलवरिया गाँव निवासी राजेन्द्र राजभर हरैया चौराहे पर छोटी सी दुकान किये हैं और परिवार सहित वहीं रहते हैं। गुरूवार रात को खाना खाने के बाद राजेंद्र अपने पांच वर्षीय बेटे अजीत राजभर के साथ दुकान के बाहर सोए हुए थे। रात में बिस्तर पर सो रहे मासूम का किसी ने अपहरण कर लिया। कुछ देर बाद राजेंद्र की आंख खुली तो बेटे को पास में न देखकर दंग रह गया।

घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज दो लोगों को हिरासत में ले लिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपहृत बच्चे को बरामद करने के लिए एसओजी टीम के साथ पुलिस की कई टीमें लगाई गई थीं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा 10 घण्टे के अन्दर देवरिया रोडवेज बस स्टेशन के पास से बच्चे को सकुशल बरामद कर परिजनों को सुपुर्द किया गया। दो लोगों रोशन विश्वकर्मा निवासी बहोरवा थाना सुरौली जनपद देवरिया तथा गुड्डू पासवान निवासी बहोरवा थाना सुरौली जनपद देवरिया को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि उन्होने पैसे के लिए बच्चे को उठाया था और उसे बेचने की फिराक में थे लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया।

वार्ता

epmty
epmty
Top