RTO दफ्तर पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट का छापा- पुलिस ने दलाल किये गिरफ्तार

RTO दफ्तर पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट का छापा- पुलिस ने दलाल किये गिरफ्तार

बाराबंकी। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की ओर से की गई छापामार कार्यवाही में आरटीओ दफ्तर दलालों से घिरा हुआ मिला। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट का छापा पड़ते ही आरटीओ दफ्तर के दलाल अपनी दुकान बंद करके मौके से भाग निकले। पुलिस ने दौड़ धूप करते हुए कई दलालों को गिरफ्तार किया है।

बृहस्पतिवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट किसी को भी भनक दिए बगैर पुलिस को साथ लेकर आरटीओ दफ्तर पर छापा मार कार्यवाही करने के लिए पहुंच गए।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की छापा मार कार्यवाही से आरटीओ दफ्तर का संचालन करने वाले दलालों में हड़कंप मच गया और वह अपनी दुकान बंद करके मौके से फरार हो गए।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दौड़ धूप करते हुए आरटीओ दफ्तर में भारी धन वसूली के बाद लोगों का काम कराने पहुंचे कई दलालों को पुलिस के हाथों गिरफ्तार कराया है।

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने बताया है कि आरटीओ दफ्तर से गिरफ्तार किए गए दलालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि आरटीओ दफ्तर के बाहर पिछले कई सालों से दलालों की दुकानें धड़ल्ले के साथ चल रही है। डायरेक्ट आरटीओ दफ्तर में अपने काम के लिए जाने वाले लोगों का काम नहीं होने की वजह से वह इन दलालों से संपर्क करते हैं।

दलाल इनसे मोटी रकम की वसूली करते हुए दफ्तर के बाबूओं की मदद से उनका काम कर कर उन्हें सौंप देते हैं।

आरोप है कि आरटीओ दफ्तर की ओर से किए जाने वाले काम की एवज में दलालों द्वारा अधिकारियों से लेकर बाबूओं तक को अच्छी खासी धनराशि नज़राने के रूप में दी जाती है।

epmty
epmty
Top