दरोगा की कार ने मारी टक्कर- काटना पड़ा युवक का पैर- CCTV में कैद

दरोगा की कार ने मारी टक्कर- काटना पड़ा युवक का पैर- CCTV में कैद
  • whatsapp
  • Telegram

मेरठ। मेरठ में तेज रफ्तार उपनिरीक्षक की कार ने एक बाइक सवार के टक्कर मारी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए युवक का डॉक्टरों द्वारा पैर काटना पड़ा हालांकि अभी-भी बाइक सवार युवक की हालत गंभीर है। घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। पीड़ित युवक के परिजनों ने शिकायत करते हुए न्याय की मांग की है। एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश कर दिये हैं।

गौरतलब है कि थाना कंकरखेड़ी क्षेत्र के गांव जेवरी के रहने वाले आदेश कुमार नामक युवक ने शिकायत की। आदेश कुमार का कहना है कि उसके साले का पुत्र जोनीपाल पुत्र नरेश पाल, जो कुलंजन गांव सरधाना का निवासी है। जोनीपाल 20 जुलाई को अपनी बाईक से खिर्वारोड हेाते हुए अपनी बुआ के घर जा रहा था। उस वक्त लगभग शाम के साढ़े 6 बजे रहे थे। इसी दौरान जोनीपाल जैसे ही जेवरी गांव के बाहर मेन रोड पर स्थित एमपी फार्म हाउस के निकट पहुंचा तो कंकरखेडा की तरफ एक स्विफ्ट कार आई।

आरोप है कि कार को थाना सरधना पर कार्यरत उपनिरीक्षक योगेन्द्र चला रहा था। कार की रफ्तार बहुत अधिक थी। आरोप लगाते हुए कहा कि उपनिरीक्षक इतनी बड़ी लापरवाही से कार चला रहे थे, जिसने बाइक में इतनी जोरदार टक्कर मारी की, उसमें जोनी का बायां पैर कुचला गया और शरीर में विभिन्न जगहों पर चोटें आई। गंभीर रूप से घायल हुए जोनीपाल को आनन-फानन में उपचार हेतु हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। बताया जा रहा है कि भर्ती के वक्त कार चालक उपनिरीक्षक भी साथ था। हॉस्पिटल में पीड़ित युवक का डॉक्टरों द्वारा घुटने के नीचे से पैर काट दिया गया है। युवक की हालत अभी-भी गंभीर बताई जा रही है।

epmty
epmty
Top