साधु दंपत्ति को गाड़ी से कुचलकर भागे पति पत्नी- मंदिर के बाहर..

साधु दंपत्ति को गाड़ी से कुचलकर भागे पति पत्नी- मंदिर के बाहर..
  • whatsapp
  • Telegram

कानपुर। मंदिर की फुटपाथ पर भिक्षाटन करते हुए अपनी गुजर बसर करने वाले साधु दंपति को कार सवार पति-पत्नी ने कुचल दिया और मौके से भाग निकले। घटना स्थल पर मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने साधु दंपति के शब्द पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

शनिवार को कानपुर के परमट मंदिर के सामने बैठकर भिक्षाटन करते हुए अपना जीवन यापन करने वाले सजेती के रहने वाले बुजुर्ग साधु निर्भय उर्फ सीताराम और उनकी पत्नी मंदिर के सामने फुटपाथ पर सो रहे थे।

इसी दौरान लग्जरी कार में सवार होकर पति-पत्नी श्री आनंदेश्वर मंदिर परमिट ग्वालटोली की मंगला आरती में शामिल होने के लिए आए थे।

दर्शन पूजन के बाद मंदिर से बाहर निकले पति-पत्नी कार में बैठे और अपने घर लौटने लगे। जिस समय कार बैक की जा रही थी तो इस दौरान फुटपाथ पर सो रहे साधु दंपति उसकी चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दंपति की चीख पुकार को सुनकर दौड़े आसपास के लोगों ने गाड़ी ड्राइवर को रोकने की कोशिश की और उसका पीछा शुरू कर दिया। भीड़ को देख ड्राइवर गाड़ी को लेकर मौके से भाग निकला।

हादसे की सूचना मिलने के बाद ग्वालटोली थाना पुलिस, एडीसीपी सेंट्रल महेश कुमार, डीसीपी सेंट्रल दिनेश त्रिपाठी समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल के बाद साधु दंपति के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

epmty
epmty
Top