पैसे उगल रहे कैश किंग के लॉकर से निकल रहे सोने के बिस्कुट और ज्वेलरी भी

पैसे उगल रहे कैश किंग के लॉकर से निकल रहे सोने के बिस्कुट और ज्वेलरी भी
  • whatsapp
  • Telegram

भुवनेश्वर। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के लॉकर लगातार पैसे उगलने के अलावा सोने के बिस्कुट एवं हीरे जड़ित ज्वेलरी भी उगल रहे हैं। कैश किंग के नाम से देश भर में विख्यात हो चुके धीरज साहू की संपत्ति को लेकर जांच कर रही आयकर विभाग की छापे मारी छठे दिन भी जारी है।

देशभर में कैश किंग के नाम से आयकर विभाग के छापे के बाद विख्यात हो चुके कांग्रेस सांसद धीरज साहू की अलमारियां एवं लॉकर लगातार पैसे उगल रहे हैं। उड़ीसा में दारू कारोबारी की डिस्टलरी कंपनियों की संपत्तियों पर भी आयकर विभाग की कार्यवाही आज लगातार छठे दिन भी जारी है।

अधिकारियों ने मंगलवार को बलांगीर के टितलागढ़ शहर में एक निजी बैंक के भीतर किराए पर लिए गए तीन लाॅकरों के अंदर से 40 सोने के बिस्कुट हीरो से सुसज्जित सोने के आभूषण एवं महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए हैं। इससे पहले उड़ीसा के संबलपुर, बालांगीर, तितलागढ़ में स्थित एसबीआई की तीन शाखों में चल रही कैश किंग के यहां से बरामद नोटों की गिनती का आंकड़ा 351 करोड़ के साथ पूरा हो गया था।

आईटी विभाग के अफसरों के मुताबिक धीरज साहू के घर से 8 करोड रुपए जप्त होने के 3 दिन बाद बलांगीर के टितलागढ़ शहर में स्थित बैंक लॉकर पर छापा मार कार्यवाही की गई तो एक लॉकर में महत्वपूर्ण दस्तावेजों से भरे दो ब्रीफकेस भी पाए गए हैं, जिनका आयकर विभाग द्वारा विश्लेषण किया जा रहा है।

बैंक के लॉकर के भीतर 40 सोने के बिस्कुट एवं हीरे जड़ित सोने के आभूषण भी मिले हैं।

epmty
epmty
Top